Breaking News
मौजूद रहे गायक और कलाकार

लांच हुआ ZIFC Music का नया गीत ‘भगवाधारी’

लखनऊ : ZIFC Music का नया गीत ‘भगवाधारी’ में बड़े ही धूमधाम के साथ लॉन्च किया गया। रैपर हितेश्वर की आवाज में भगवाधारी गीत को लॉन्च करने के लिए मशहूर फिल्म रैपर हितेश्वर मुंबई से आये थे ! गाने में अभिनेता अभिनव तिवारी ने रैपर का जमकर साथ दिया है | वीडियो में दोनों की जोड़ी बेहद शानदार लग रही है | भगवाधारी सॉन्ग लॉन्चिंग के बाद मौजूद मेहमानों और टीम के लोगों ने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए ! भगवाधारी मूल रूप से प्रभु श्री राम पर आधारित है जिसे भोजपुरिया बादशाह कहे जाने वाले रैपर हितेश्वर ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल लिखे हैं फणींद्र राव है जबकी संगीत दिया है किंग अनिल पाजी ने ।

भगवाधारी ऐसा गीत है जिसे सुनकर तन मन में प्रभु श्री राम के आशीर्वाद की अनुभूति सी होने लगती है। इस गीत को बड़े पैमाने पर प्रभु श्री राम की जन्मस्थली अयोध्या में शूट किया गया है | भगवाधारी के डायरेक्टर दिलीप यादव है जिनका यह डेब्यू सॉन्ग है। दिलीप यादव मूल रूप से मुंबई के रहने वाले हैं और पेशे से पत्रकार है। फेमस फ़िल्म डायरेक्टर चंदन उपाध्याय ने इस गीत के निर्माण से लेकर रिलीजिंग तक टीम का मार्गदर्शन करने की जिम्मेदारी उठाई है। लॉन्चिंग के दौरान चंदन उपाध्याय ने भगवाधारी गीत की काफी तारीफें की और पूरी टीम को शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया।
वही फिल्म निर्माता धीरेंद्र मणि त्रिपाठी ने कहा कि जब भी कोई कुछ अच्छा करना चाहेगा तो उनका सपोर्ट उसे जरूर मिलेगा। खुद ‘संकट मोचन हनुमान’ जैसी बड़ी फिल्म का निर्माण कर चुके धीरेंद्र मणि त्रिपाठी कहते हैं कि ‘भगवाधारी गीत में सनातन की महक है। धीरेंद्र मणि ने कहा कि ‘हितेश्वर ने इस गाने की बेहतरी के लिए काफी मेहनत की है और जो भी लोग मेहनत और लगन के साथ काम करते हैं उन्हें सपोर्ट करना हमारा कर्तव्य बनता है’। भगवाधारी की लॉन्चिंग के मौके पर गायक हितेश्वर, अभिनेता अभिनव तिवारी और आनंद कमलेश त्रिपाठी के साथ-साथ कई और नामचीन शख्शियत मौजूद रहे।

Check Also

अजय भट्ट ने की राजनाथ सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील

आमोद श्रीवास्तव केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री अजय भट्ट ने आज लखनऊ में हुसैनगंज चौराहा पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.