Breaking News

शंकरलाल चक्रवर्ती पंजाब एफसी के सहायक कोच के रूप में जुड़े

मोहाली, सितंबर, 21: पंजाब एफसी ने आगामी आईएसएल सीज़न के लिए शंकरलाल चक्रवर्ती को अपना भारतीय सहायक कोच घोषित किया है। चक्रवर्ती आई-लीग 2nd डिवीजन  टीम एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड के मुख्य कोच के रूप में काम कर रहे थे और अब वह मुख्य कोच, स्टाइकोस वेरगेटिस की कोचिंग टीम के साथ प्रशिक्षण देते हुए दिखेंगें।
.
एएफसी प्रो लाइसेंस धारक, चक्रवर्ती ने अपने प्रबंधकीय करियर की शुरुआत भारतीय फुटबॉल एसोसिएशन (आईएफए) अकादमी से की थी। वह मोहन बागान में उनके सहायक कोच के रूप में शामिल हुए थे। उन्होंने सुभाष भौमिक और संजय सेन के अधीन काम किया। उन्हें 2017-2018 आई-लीग सीज़न के लिए मोहन बागान का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था। 2022-2023 सीज़न के लिए आई-लीग टीम सुदेवा दिल्ली एफसी में शामिल होने से पहले उन्होंने भवानीपुर और मोहम्मडन एससी के मुख्य कोच के रूप में काम भी किया है। इस सीज़न के लिए पंजाब एफसी में शामिल होने से पहले वह आई-लीग सेकेड डिवीजन टीम, एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड के साथ थे।
एक खिलाड़ी के रूप में, उन्होंने टाटा फुटबॉल अकादमी से स्नातक की उपाधि प्राप्त की और बाद में मोहन बागान में शामिल हो गए। उन्होंने सेवानिवृत्त होने से पहले छह सीज़न तक ईस्ट बंगाल का भी प्रतिनिधित्व किया।
हस्ताक्षर के बारे में बोलते हुए, पंजाब एफसी के फुटबॉल निदेशक, निकोलाओस टोपोलियाटिस ने कहा, “क्लब में कोचिंग स्टाफ के लिए शंकरलाल एक महान अतिरिक्त हैं। अपने समृद्ध और विशाल फुटबॉल अनुभव के साथ, उनके पास खिलाड़ियों के साथ साझा करने के लिए बहुत कुछ है और साथ ही, वह यहां हमारे उत्कृष्ट कोचिंग स्टाफ से भी सीख सकते हैं। हम मिलकर क्लब को उसके निर्धारित लक्ष्यों तक पहुंचने में मदद की उम्मीद कर सकते हैं।”

Check Also

पंजाब की भारोत्तोलक हरजिंदर कौर ने पीठ की दर्द को मात देकर जीता राष्ट्रीय खेलों का स्वर्ण पदक

पणजी, 28 अक्टूबर : जिस परिस्थिति में ज्यादातर वेटलिफ्टर वजन उठाने से डरते हैं, उस …

Leave a Reply

Your email address will not be published.