Breaking News

अवध टाइगर क्रिकेट एकेडमी का भव्य पुरस्कार वितरण समारोह हुआ संपन्न

लखनऊ । लखनऊ के विकासनगर की मिनी स्टेडियम में  अवध टाइगर क्रिकेट एकेडमी का भव्य पुरस्कार वितरण कई गणमान्य व्यक्तियों और अभिभावकों और क्रिकेट खिलाड़ियों के मध्य संपन्न हुआ। समारोह का आयोजन पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी स्वर्गीय श्री मोहम्मद वसी की स्मृति में अवध टाइगर क्रिकेट एकेडमी के द्वारा और उनके सम्मानित को मोहम्मद अयाज खान और धर्मेंद्र कुमार के द्वारा आयोजित किया गया था।
ज्ञातव्य हो की टूर्नामेंट का फाइनल टीम व्हाइट और टीम ब्लू के मध्य खेला गया था। जिसमें टीम  ब्लू रनर अप और टीम व्हाइट विनर हुई थी।
मैन ऑफ द मैच का खिताब टीम व्हाइट के मोहम्मद साद को और बेस्ट बैटमैन का खिताब टीम ब्लू के खिलाड़ी गौरव आर्य को और बेस्ट बॉलर का खिताब टीम व्हाइट के प्रिंस को मिला।
लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष आलोक त्रिपाठी ने दोनों टीमों के कप्तानों को पुरस्कार प्रदान किए। लखनऊ जनरलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष आलोक त्रिपाठी कोषाध्यक्ष संजय पांडे , त्रिनाथ शर्मा और धनंजय सिंह ने खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण किए और उनका हौसला बढ़ाया।
लखनऊ जर्नलिस्ट एसोसिएशन की कोषाध्यक्ष संजय पांडे ने क्रिकेट खिलाड़ियों को कई महत्वपूर्ण टिप्स दिए और उन्हें मेहनत करके आगे बढ़ने एवं अपने देश और माता-पिता का नाम रोशन करने का संदेश दिया।
अपने अध्यक्षीय भाषण में आलोक त्रिपाठी ने क्रिकेट खिलाड़ियों की काफी सराहना की और कहा की क्रिकेट खिलाड़ी इतनी कड़ी धूप में भी कितनी मेहनत करते हैं यहीं मेहनत उन्हें हमेशा करनी है और जिंदगी में एक मुकाम हासिल करना है।
समारोह में क्रिकेट खिलाड़ियों के अभिभावकों के साथ-साथ विभिन्न गणमान्य व्यक्ति कई क्रिकेट खिलाड़ी और अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Check Also

थाईलैंड में ‘कुशीनगर महापरिनिर्वाण स्थल’ बना आकर्षण का केन्द्र

लखनऊ: 23 फरवरी, 2024 थाईलैंड में 23 फरवरी से 3 मार्च तक आयोजित बुद्धभूमि कार्यक्रम …

Leave a Reply

Your email address will not be published.