Breaking News

राजनाथ सिंह को रिकॉर्ड मतों से जिताने की अपील,भाजपा ने चलाया घर घर जनसंपर्क अभियान

आमोद श्रीवास्तव
लखनऊ, लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के पक्ष में महानगर अध्यक्ष आनंद दिवेदी द्वारा सुनिश्चित कार्य योजना के तहत पार्टी वरिष्ठ नेताओं ने नुक्कड़ सभाओं में, बैठकों में और घर-घर जनसंपर्क करके राजनाथ सिंह को ऐतिहासिक मतों से विजई बनाने की अपील की।
प्रदेश उपाध्यक्ष,नोएडा विधायक पंकज सिंह, ने राम तीर्थ वार्ड हजरतगंज बटर पैलेस कालोनी में, लेबर कॉलोनी वार्ड में टिकेटगंज पुलिस चौकी के पास, भवानीगंज वार्ड में बाजार खाला चौराहा चित्रा टावर में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में शत प्रतिशत मतदान करने और राजनाथ सिंह को ऐतिहासिक मतों से विजई बनाने की अपील की।
नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए पंकज सिंह ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 सालों में अभूतपूर्व काम हुए हैं जिसे कभी इस देश के अन्य नेताओं ने कल्पना भी भी नहीं की थी। जम्मू कश्मीर में धारा 370 और 35 ए को हटाकर वहां पर लागू दो विधान दो संविधान के नियम को समाप्त कराकर एक देश एक संविधान एक विधान लागू कराया गया। वही रक्षामंत्री राजनाथ के नेतृत्व में आज देश की सीमाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं एवं पिछले 10 वर्षों में देश में कोई भी आतंकी घटना नहीं घटित हुई है यह हमारे प्रधानमंत्री एवं रक्षामंत्री की अभूतपूर्व कार्यक्षमता का एवं कुशल निर्देशन का ही कमाल है। कार्यक्रम में मध्य विधानसभा से प्रत्याशी रहे, रजनीश गुप्ता जी पार्षद नागेंद्र सिंह चौहान,पार्षद मधु सिंह चौहान मंडल अध्यक्ष आनंद पांडे एवं प्रदीप अग्रवाल सहित अन्य क्षेत्रीय गणमान्य उपस्थित रहे।
भाजपा वरिष्ठ नेता नीरज सिंह एम एल 17 सेक्टर एल अलीगंज तथा ठाकुरगंज चौराहा मंडल एक मल्लाही टोला प्रथम में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि लखनऊ क्षेत्र वासियों का स्नेह एवम आशीर्वाद 2014 की अपेक्षा 2019में तथा 2019की अपेक्षा 2024 हमेशा में दोगुना मिल रहा है । रक्षा मंत्री एवम लखनऊ सांसद राजनाथ सिंह ने लखनऊ शहर को मेट्रोपॉलिटन सिटी बनने के लिए कार्यरत है 54 हजार करोड़ से अधिक की परियोजनाएं का कार्य लखनऊ के विकास कार्यों से जोड़ा गया है। लखनऊ महानगर में पांच लाख पार वोट का लक्ष्य रखा गया है । जिसमे आपके सबके सहयोग से पूरा किया जाना है। वोट प्रतिशत कम न हो इसके लिए कॉलोनी की समितियों की सक्रियता अहम है एक एक वोट भाजपा को पड़े इसकी चिंता आप सभी को करनी है। महापौर सुषमा खर्कवाल ने मार्टिन पूर्व में पार्षद प्रत्याशी सुमित रावत के साथ जनसंपर्क किया और पूर्व विधानसभा में इस्माइल गंज प्रथम पार्षद प्रत्याशी कृष्णवीर सिंह के साथ इंदिरा नगर सेक्टर 8 में विजय कुमार सिंह के आवास पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम में सम्मिलित होकर आमजन से संवाद किया और सरकार और राजनाथ सिंह द्वारा किए गए कार्यों के पत्रक वितरित कर वोट के प्रति जागरूक किया।

Check Also

अजय भट्ट ने की राजनाथ सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील

आमोद श्रीवास्तव केंद्रीय राज्य रक्षा मंत्री अजय भट्ट ने आज लखनऊ में हुसैनगंज चौराहा पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.